सान‍िया मिर्जा ने बेटे इजान संग शेयर की तस्वीर, बताया कैसा है अनुभव

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने हाल ही में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. इसके बाद से ही सान‍िया के बेटे की तस्वीर देखने के लिए फैंस इंतजार कर रहे हैं. प‍िछले द‍िनों सान‍िया ने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की थी. लेकिन मां बनने का अनुभव कैसा है, ये हाल ही में सानिया ने बेटे संग खास तस्वीर शेयर करके बताया.

सान‍िया इन द‍िनों अपने बेटे इजान मिर्जा मलिक के साथ समय ब‍िता रही हैं. बीते द‍िनों सान‍िया ने फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेल‍िब्रेट क‍िया था. उनके बर्थडे सेल‍िब्रेशन की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं.

सोशल मीडिया पर सानिया मिर्जा के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की गई. बर्थडे बैश में उनके पति शोएब मलिक, बहन अनम मिर्जा, पैरेंट्स इमरान मिर्जा और नासिमा मिर्जा शामिल थे

बता दें सानिया के नन्हें राजकुमार का नाम इजान मिर्जा मलिक है. सानिया-शोएब का मानना है कि पहला नाम भगवान का तोहफा होता है और उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है.

सानिया के रूम को बर्थडे बलून से सेलिब्रेट किया गया था. बलून में लिखा है हैप्पी बर्थडे मॉम. यकीनन ही बेटे संग जन्मदिन सेलिब्रेट करना उनके लिए दोहरी खुशी का मौका था. बता दें कि 2010 में सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी.

WhatsApp chat