पाकिस्तान से क्रिकेट नहीं खेलने पर शशि थरूर ने उठाए सवाल, कहा- नहीं खेलना सरेंडर करने से भी बुरा ह

कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने पाकिस्तान के साथ मैच खेले जाने की पैरवी की है. थरूर ने कहा है कि करगिल युद्ध जब अपने चरम पर था, तब भी भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर उन्हें हराया था.

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश ए मोहम्मद के हमले के बाद एक बार फिर पाकिस्तान से खेल को लेकर सवाल उठ रहे हैं. भारत में लोग मैच नहीं खेलने की वकालत कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता और सांसद शशि थरूर ने मैच खेले जाने की पैरवी की है. थरूर ने कहा है कि करगिल युद्ध जब अपने चरम पर था, तब भी भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मैच खेलकर उन्हें हराया था.

उन्होंने कहा, ”जिस समय करगिल युद्ध अपने चरम पर था, उस समय भारत ने वर्ल्ड कप में पकिस्तान के खिलाफ मैच खेला और जीता. इस बार इस मैच को जीतना सिर्फ दो अंक हासिल करना नहीं होगा बल्कि, यह उनके लिए सरेंडर से भी ज्यादा खराब होगा क्योंकि उनकी यह हार बगैर लड़े होगी.”

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का कामकाज देख रही दो सदस्यीय प्रशासकों की समिति (सीओए) शुक्रवार को नई दिल्ली में बैठक करेगी, जिसमें वह इसी साल इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप में पाकिस्तान के साथ खेलने या नहीं खेलने पर चर्चा कर सकती है.

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat