(मुम्बई ) हरमनप्रीत, मंधाना ने पोवार को ही कोच बनाये रखने लिखा पत्र

मुम्बई। भारतीय महिला क्रिकेट टीम में विवाद समाप्त होने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर जहां अनुभवी खिताड़ी मिताली राज से विवाद के कारण भारतीय क्रिकेट बोर्ड टीम के लिए नया कोच तलाश रहा है। वहीं टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर और उप कप्तान स्मृति मंधाना ने कोच रमेश पोवार का समर्थन किया है। हरमनप्रीत और मंधाना ने सीनियर खिलाड़ी मिताली राज के साथ मतभेद के बावजूद कोच की वापसी की मांग की। प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा कि हरमनप्रीत और स्मृति ने पोवार को 2021 तक कोच बनाने का समर्थन किया है। पोवार का अंतरिम कार्यकाल 30 नवंबर को समाप्त हुआ और बीसीसीआई पहले ही इस पद के लिए नए आवेदन मांग चुका है। पोवार दोबारा आवेदन भी कर सकते हैं। राय ने कहा, ‘हां, हरमनप्रीत और मंधाना ने पत्र लिखा है कि पोवार अपने पद पर बने रहें।’ वहीं एकता बिष्ट और मानसी जोशी के अलावा एकदिवसीय कप्तान मिताली पोवार को फिर कोच बनाने के विरोध में हैं।

इस पत्र में हरमनप्रीत ने कहा, ‘टी-20 कप्तान और एकदिवसीय उप-कप्तान के रूप में मैं आपसे अपील करती हूं कि पोवार को हमारी टीम के कोच के रूप में आगे भी बरकार रहने की स्वीकृति दी जाए। अगले टी-20 विश्व कप में 15 महीने और न्यूजीलैंड दौरे पर जाने के लिए एक महीना है। एक टीम के रूप में वे जिस तरह हमारे अंदर बदलाव लाए हैं उसे देखते हुए मुझे उन्हें बदलने का कोई कारण नजर नहीं आता।’ बीसीसीआई के पदाधिकारियों को भी भेजे गए इस पत्र में हरमनप्रीत और स्मृति ने कहा है।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat