48MP कैमरे के साथ कल लॉन्च होगा Xiaomi का ये फोन

शाओमी एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने को तैयार है. 10 जनवरी को शाओमी चीन में एक इवेंट आयोजित कर रही है. इस इवेंट में कंपनी नया इंडिपेंडेट सब ब्रांड Redmi लॉन्च करेगी. शाओमी के सीईओ ली जुन ने Redmi 7 स्मार्टफोन का टीजर पोस्ट किया है. कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन की ऑफिशियल इमेज भी जारी कर दी गई हैं.

शाओमी ग्लोबल के प्रोडक्ट मैनेजमेंट डायरेक्टर डोनवांग संग ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. उन्होंने पोस्ट में ये लिखा है कि नए Redmi लॉन्च में एक दिन बचे हैं. उन्होंने इसका नाम नहीं बताया है. लेकिन हाल ही में लीक्ड तस्वीरों और जानकारियों से ये साफ है कि ये स्मार्टफोन Redmi 7 होगा.

इस स्मार्टफोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस बेस्ड डुअल कैमरा दिया गया है और इसकी बॉडी 2.5D ग्लास से कवर्ड है. यह स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में आएगा – ब्लैक, ब्लू और पिंकिश पर्पल. स्पीकर ग्रिल और यूएसबी पोर्ट नीचे की तरफ है और टॉप में 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है. लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक Redmi 7 में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है. इस फोन की डिस्प्ले 6 इंच की हो सकती है और इसमें 4,000mAh की बैटरी होगी. आपको बता दें कि ये स्मार्टफोन मिड रेंज का होगा और इस ब्रांड के तहत कंपनी मिड रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करेगी.

शाओमी ने भारतीय मार्कट में अपने बजट स्मार्टफोन सस्ते करने शुरू कर दिए हैं. नए स्मार्टफोन्स बाजार में आने वाले हैं और जल्द ही Redmi सीरीज का स्मार्टफोन जो अभी बीजिंग में लॉन्च होगा इसे इंडिया लाया जा सकता है.

WhatsApp chat