Vodafone लाया 139 रुपये का प्लान, इतनी वैलिडिटी-इतना डेटा

हाल ही में वोडाफोन ने एक साल की लंबी वैलिडिटी वाले 999 रुपये के प्लान को लॉन्च किया था. इस बार कंपनी ने फिर एक नए प्लान के साथ वापसी की है. कंपनी का नया प्लान उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर उतारा गया है जो मंथली बेसिस पर रिचार्ज कराते हैं. कंपनी ने इस नए प्लान की कीमत 139 रुपये रखी है. इस प्लान में ग्राहकों को कॉलिंग और डेटा दोनों का फायदा मिलेगा. वोडाफोन के पास इस रेंज में 119 रुपये, 129 रुपये और 169 रुपये के भी प्लान मौजूद हैं.

बहरहाल वोडाफोन के नए 139 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसे फिलहाल चुनिंदा सर्किलों में उतारा गया है. कुछ सर्किलों में इस प्लान को चुनिंदा यूजर्स को उपलब्ध कराया गया है तो वहीं कुछ सर्किलों में इसे बतौर ओपन प्लान उतारा गया है. इस प्लान में दिए जाने वाले फायदों की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 5GB 2G/3G/4G डेटा और किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग मिलेगी. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी गई है.

जैसा की हमने ऊपर बताया इस प्लान के अलावा वोडाफोन के पास इसी रेंज कई और प्लान्स हैं. कंपनी के 119 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. 129 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1.5GB डेटा दिया जाता है. इन सबके अलावा 169 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो ग्राहकों को इसमें रोज 1GB डेटा दिया जाता है. साथ ही यहां अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100sms भी दिए जाते हैं. इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है.

वोडाफोन के अलावा भारती एयरटेल और आइडिया जैसी कंपनियां भी 119 रुपये और 169 रुपये वाले प्लान उपलब्ध कराती हैं. इसके अलावा वोडाफोन ने हाल ही में कुछ सर्किलों में 999 रुपये वाले प्लान को पेश किया था. इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 12GB डेटा और रोज 100SMS दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की रखी गई है.

WhatsApp chat