ट्रक में कोलकाता जा रहे थे शाओमी के एक करोड़ रुपये के फोन, चोरों ने बीच रास्ते में किया हाथ साफ

बता दें कि ये ट्रक आंध्रप्रदेश के रास्ते होते हुए कोलकाता की तरफ जा रहा था. रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि चोरों ने सभी स्मार्टफोन्स को अपने ट्रक में ट्रांसफर किया और फिर गायब हो गए.

नई दिल्ली: शाओमी भारतीय स्मार्टफोन मार्केट की नंबर एक स्मार्टफोन कंपनी है जहां कंपनी ने मोटोरोला और सैमसंग जैसे ब्रॉंड्स को काफी पीछे छोड़ दिया. कंपनी फिलहाल भारत में जिस फॉर्मूले का इस्तेमाल कर रही है उसमें कम कीमत पर बेहतरीन फीचर्स वाले फोन यूजर्स को देना है. इसी को देखते हुए एक तरफ यूजर्स तो आकर्षित हो ही रहे हैं लेकिन चोरों की नजर भी अब इस कंपनी पर है. एक रिपोर्ट के अनुसार कुछ चोरों ने शाओमी स्मार्टफोन पर हाथ साफ कर दिया जिसकी कीमत 1 करोड़ रुपये थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट के अनुसार चोरों ने पहले ट्रक ड्राइवर को रोका और फिर उसके हाथ बांधकर चोरी को अंजाम दिया. बता दें कि ये ट्रक आंध्रप्रदेश के रास्ते होते हुए कोलकाता की तरफ जा रहा था. रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि चोरों ने सभी स्मार्टफोन्स को अपने ट्रक में ट्रांसफर किया और फिर गायब हो गए. स्थानीय लोगों ने जब ड्राइवर को बांधे देखा तब जाकर पुलिस को जानकारी दी.

बता दें कि पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन कर रही है और बताया जा रहा है इस चोरी को पहले से ही प्लान किया गया था. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि कंपनी का कोई आदमी इसमें शामिल है जिसने ये जानकारी लीक की, कि कब और कहां से स्मार्टफोन वाला ट्रक गुजरेगा. ट्रक में 6,000 रुपये से लेकर 14,000 रुपये तक के फोन शामिल थे.

WhatsApp chat