this-cricketer-is-son-in-law-of-govinda

क्या गोविंदा के दामाद पलट देंगे केकेआर की किस्मत? संभालेंगे जा रहे हैं केकेआर टीम की कप्तानी की जिम्मेदारी।

इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के शुरु होने की घोषणा की जा चुकी है। हम बता दें कि 2023 में आईपीएल 31 मार्च से स्टार्ट होने वाली है। जो कि 28 मई 2023 तक चलेगी। आपको बता दें की कोरोना काल के बाद यह पहला आईपीएल मैच होगा। आईपीएल 2023 में कुल 70 मैच खेले जाएंगे।

this-cricketer-is-son-in-law-of-govinda

 

गोविंदा के दामाद हैं नितीश

हर एक टीम ने अपने खिलाड़ियों की घोषणा भी कर दी है। बता दें कि इस बार कोलकाता नाइट राइडर्स ने चोटिल चल रहे श्रेयस अय्यर की जगह नितीश राणा को अपना नया कप्तान चुना है। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि क्रिकेटर नितीश राणा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा के दामाद है।

this-cricketer-is-son-in-law-of-govinda

आपको बता दें कि नीतीश राणा की पत्नी का नाम सांची मारवाह है। सांची रिश्ते में गोविंदा की भांजी लगती हैं। एक बार कपिल शर्मा के शो में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक ने इस बात का खुलासा किया था कि सांची उनकी चचेरी बहन लगती हैं। तब इस शो में नितीश राणा के साथ सांची भी पहुंची थी। और इसी रिश्ते से नीतीश कृष्णा के बहनोई और गोविंदा के दामाद लगते हैं।

this-cricketer-is-son-in-law-of-govinda

नीतीश राणा एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं। दिल्ली में जन्मे 29 साल के नितीश राणा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में दिल्ली टीम की कप्तानी कर चूके हैं। इस 12 T-20 मैच में नितीश की कप्तानी में दिल्ली ने 8 मैच जीते। जबकि 4 मैचों में उन्हें शिकस्त खानी पड़ी।
आपको बता दें कि टीम केकेआर साल 2012 और साल 2014 में आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या केकेआर के नए कप्तान नीतीश राणा इस बार टीम को चैंपियन ट्रॉफी दिलाने में सफल होते हैं या नहीं?

this-cricketer-is-son-in-law-of-govinda

यह है आईपीएल का 16वां सीजन

आपको बता दे की आईपीएल का यह 16वां सीजन होगा। इस खेल की शुरुआत 31 मार्च से होगी। पहले दिन गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आमने सामने होगी। सीजन का यह पहला मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

this-cricketer-is-son-in-law-of-govinda

यह भी पढ़े: रवि शास्त्री की पत्नी के सामने बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां है फैल,देखिए तस्वीर